; प्रियंका चोपड़ा ने भरी महफिल में निक के करियर का उड़ाया मजाक, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन - Namami Bharat
प्रियंका चोपड़ा ने भरी महफिल में निक के करियर का उड़ाया मजाक, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन-दिनों अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से पति निक जोनस का सरनेम हटा दिया था. जिसके बाद से दोनों की तलाक की खबरें आनी शुरू हो गई. हालांकि उनकी मां ने इस खबरों को अफवाह बताया।

अब प्रियंका ने खुद इंस्टाग्राम पर निक से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वीडियो में प्रिंयका चोपड़ा भरी महफिल में पति निक जोनस और जोनास बरदर्स का मजाक उड़ाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में अदाकारा साल के ऐज डिफ्रेंस से लेकर सक्सेसफुल करियर तक कई चीजों को लेकर बात करती हुई दिख रही हैं।

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स पर जोनस ब्रदर्स का रोस्टिंग शो ‘द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ रिलीज हो चुका है. ऐसे में शो का एक छोटा सा वीडियो क्लिप पीसी ने इंस्टा पर डाला है. प्रियंका चोपड़ा ने तंज पर आते ही निक और उनके भाईयों को ये कहते हुए ट्रोल किया कि सोशल मीडिया पर उनके सबसे अधिक फैन-फौलोइंग हैं. प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्रां पर 70 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. अभिनेत्री ने कहा कि वह ‘सबसे प्रसिद्ध जोनास’ हैं।

उन्होंने निक के अभिनय करियर पर भी टिप्पणी करते हुए कहा, “हम एक दूसरे को चीजें सिखाते हैं. जैसे उसने मुझे सिखाया कि टिकटॉक का उपयोग कैसे किया जाता है और मैंने उसे सिखाया कि एक सफल अभिनय करियर कैसा दिखता है.” रोस्ट वीडियो में, प्रियंका अपने और निक के बीच दस साल की उम्र के अंतर के बारे में भी बात करती नजर आई।
प्रियंका के इतना कहते ही वहां मौजूद दर्शक हंसने लगते हैं. वहीं यह सब सुनने के बाद निक जोनास का रिएक्शन भी देखने लायक है. इस वीडियो में प्रियंका स्टेज पर खड़ी रहती हैं. वहीं एक कोने में तीनों जोनस ब्रदर्स बैठे हुए हैं. एक्ट्रेस कहती है कि मुझे निक और जोनस ब्रदर्स को रोस्ट कर काफी अच्छा लगा।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!