; जैस्मीन भसीन और मोहसिन खान के नए गाने “Pyaar Karte Ho Na” का पोस्टर आउट - Namami Bharat
जैस्मीन भसीन और मोहसिन खान के नए गाने “Pyaar Karte Ho Na” का पोस्टर आउट

टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन और मोहसिन खान का गाना प्यार करते हो ना का टीजर आउट हो गया है. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है. इस सॉन्ग को स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है. इसके बोल दानिश सबरी है और गाना 25 नवंबर को रिलीज होगा. वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस दोनों को साथ में देखकर वॉव और खूबसूरत जैसे कमेंट कर रहे है। 

अपने नए म्यूजिक वीडियो के लिए मोहसिन खान काफी एक्साइटेड हैं। मोहसिन खान ने ‘प्यार करते हो ना’ गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस गाने को शेयर करते हुए मोहसिन ने कैप्शन में लिखा है, ‘प्यार में पड़ने का समय है. क्या आप तैयार हैं?’ मोहसिन खान के साथ ही साथ जैस्मिन भसीन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस टीजर को शेयर किया है। फैंस से लेकर करीबी दोस्त मोहसिन और जैस्मिन पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। मोहसिन और जैस्मिन की नई फोटोज हुईं वायरल। 

‘प्यार करते हो ना’ का टीजर सामने आने के बाद फैंस की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है। मोहसिन खान और जैस्मिन भसीन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जिस तरह से दोनों के म्यूजिक वीडियो के टीजर पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं, उसे देखकर कहा जा सकता है कि ये गाना सुपर-डुपर हिट होगा। 

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!