Recent News
PM Garib Kalyan Anna Yojana सरकार ने ‘PM गरीब कल्याण अन्न योजना’ की अवधि बढ़ाई, अब मार्च 2022 तक मिलेगा मुफ्त राशन

Free Ration Scheme: केंद्र सरकार ने कोरोना काल में शुरू किये गए PM गरीब कल्याण अन्न योजना की अवधि बढ़ा दी है

Free Ration Scheme: केंद्र सरकार ने कोरोना काल में शुरू किये गए PM गरीब कल्याण अन्न योजना की अवधि बढ़ा दी है. अब मार्च 2022 तक गरीबों को मुफ्त राशन मिलता रहेगा. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कैबिनेट बैठक के बाद इसकी जानकारी दी

मालूम हो कि कोरोना संकट के दौरान मार्च 2020 में ‘प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना’ का ऐलान किया गया था. शुरुआत में इस स्कीम को अप्रैल-जून 2020 की अवधि के लिए लॉन्च किया गया था, लेकिन बाद में इसे 30 नवंबर तक बढ़ा दिया गया था. सरकार ने एक बार फिर इसे बढ़ा दिया है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!