; PWD इंजीनियर के घर छापे के दौरान पाइप से पानी की जगह निकलने लगे नोट, हैरान रह गई ACB टीम - Namami Bharat
PWD इंजीनियर के घर छापे के दौरान पाइप से पानी की जगह निकलने लगे नोट,  हैरान रह गई ACB टीम

कर्नाटक के एंटी करप्शन ब्यूरो ने पीडब्ल्यूडी के एक इंजीनियर के घर छापा मारा तो वहां पानी की पाइप से पैसे निकलने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा। वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि पीडब्ल्यूडी में कार्यरत इंजीनियर के घर पर एसीबी अधिकारी एक प्लंबर की मदद से घर की छत की पाइप से नोट निकाल रहे हैं।

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स मजे लेते नजर आ रहे हैं। आमिर खान (@Amir123) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि देश बदल रहा है। कुलदीप (@kuldeepkdeep) नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि वाह क्या बात है.. जिओ इंजीनियर साहब… तुमने तो मौज कर दी। सुनील अरोड़ा(@SunilAr754688) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि जब पीडब्ल्यूडी इंजीनियर के घर से इतना पैसा निकल रहा है तो पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर के घर से कितना निकलेगा।

सौमित्र मोहन (@saumutmohan) नाम के टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि लगता है इन्हें अनुराग कश्यप की फिल्मों से इंस्पिरेशन मिली है। राजू अंगकार (@raju_angkar) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि ठीक से चेक करना। काला धन समाप्त हो गया है, भ्रष्टाचार खत्म हो गया है, फिर इतने पैसे कहां से आए हैं।

अल्फाज कुरैशी (@ahfazquazi) नाम के ट्विटर एकाउंट से लिखा गया – लूटमार चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते थे कि किसानों की आमदनी दोगुना बढ़ जाएगी पर यहां तो करप्शन करने वालों की आमदनी 10 गुना बढ़ चुकी है। अहमद सिद्दीकी (@Saba_seth90) नाम के टि्वटर हैंडल से कमेंट आया कि हिंदुस्तान को भ्रष्ट नेताओं और अफसरों ने कंगाल कर दिया…. रही सही कसर धर्म और जाति की राजनीति ने पूरी कर दी है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!