; Bigg Boss OTT से बाहर आने के बाद डिप्रेशन से जूझ रही हैं नेहा भसीन - Namami Bharat
Bigg Boss OTT से बाहर आने के बाद डिप्रेशन से जूझ रही हैं नेहा भसीन

सिंगर नेहा भसीन ने दिवाली वीकेंड के दौरान बिग बॉस 15 के घर में वाइल्ड कार्ड के रूप में इंट्री की थी. कुछ दिन पहले ही वो घर से इविक्ट हो गई थी. सिंगर अपने मजबूत शख्सियत के लिए शो में लोकप्रिय हुईं. हाल ही में उमर रियाज और निशांत भट्ट को शो में उनके बारे में बात करते हुए देखा गया था. उन्होंने अब शो में अपने एक्सीपीरियंस और बीबी 15 के कंटेस्टेंट को लेकर राय साझा की. नेहा ने ट्वीट किया, ‘मुझे प्यार से याद किए जाने के लिए मैं आभारी हूं. मेरे लिए छोटी-छोटी चीजें मायने रखती हैं.”

नेहा ने खुलासा किया कि, वह बिग बॉस ओटीटी के बाद डिप्रेशन का सामना कर रही थीं. नेहा ने लिखा, ‘बिग बॉस ओटीटी के बाद मुझे थेरेपी और एंटी-डिप्रेसेंट की जरूरत थी. ‘बिग बॉस 15’ के बाद मैंने ब्रह्मांड को मुझसे प्यार करने दिया. मैं अपने घरवालों को भी प्यार से याद करती हूं और उनके अच्छे होने की कामना करती हूं. मेरे पास फिल्टर नहीं हैं, लेकिन मैं सब हूं.”

उन्होंने शेयर किया कि, बिग बॉस के घर में रहना कितना मुश्किल है, जहां किसी पर भरोसा करना मुश्किल है. उन्होंने अपने जन्मदिन की रात को याद किया और लिखा, “यहां तक ​​कि एक ऐसे घर में भी जहां बिग बॉस 15 में मेरी बदनामी के बाद किसी पर भरोसा करना और किसी पर भरोसा करना इतना मुश्किल है, घर मुझे प्यार करने और सपोर्ट करने के लिए इकट्ठा हुआ. मैं बहुत आहत और टूटा हुईं थी लेकिन मुझे उस रात सबकी अच्छाई याद है.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे एहसास भी नहीं हुआ कि मैंने तेजा और उमर को धक्का दिया, लेकिन उन्होंने कभी कुछ नहीं कहा. हम दोस्त नहीं थे लेकिन तेजा ने मुझे किस किया और गले लगा लिया. उमर और विशाल ने मेरे अंदर के बच्चे को शर्टलेस डांस से लुभाया जो मुझे संदेह है कि वे किसी और के लिए करेंगे. जय मेरे बेड के पास बैठ गये और मुझे हंसाया.

इमोशनल नोट को खत्म करते हुए नेहा ने लिखा, “मैं गेम में अच्छा नहीं करती, मैं जहरीले घरों में बहुत अच्छा नहीं करती, मुझे नहीं पता कि मैं अपने इमोशंस को कैसे रोकूं. और कुछ चीजों को छोड़ देना बहुत मुश्किल हो गया है, लेकिन कुल मिलाकर मैं आभारी हूं. सभी इंसानों के अपने अच्छे, बुरे और कुरूप पक्ष होते हैं.”

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!