; विधायक आतिशी ने ओखला फेज 3 औद्योगिक क्षेत्र से लघु उद्योगपतियों से मुलाकात की - Namami Bharat
विधायक आतिशी ने ओखला फेज 3 औद्योगिक क्षेत्र से लघु उद्योगपतियों से मुलाकात की

*लघु उद्योगपतियों के साथ पहली बैठक में, विधायक आतिशी ने तुरंत उनकी सभी समस्याओं का समाधान करने का आदेश दिया

*विधायक आतिशी द्वारा बड़े पैमाने पर रीसायकल मशीन लगा कर सीवर लाइन को खोलने स्ट्रीट लाइट की समस्या ,पर्याप्त पानी की आपूर्ति की समस्या को लेकर तत्कालीन आदेश 

*आतिशी के निर्णय से प्रभावित सभी लघु उद्योगपतियों ने कार्यशीलता की सराहना की

कालकाजी के विधायक आतिशी ने ओखला फेज 3 औद्योगिक क्षेत्र का दौरा किया जहां उन्होंने लघु उद्योगपतियों से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उद्योगपतियों ने अपनी समस्या का खुल कर ज़िक्र किया । लघु उद्योगपतियों के साथ पहली बैठक में, विधायक आतिशी ने तुरंत उनकी सभी समस्याओं को दूर कराने का आदेश दिया। कालकाजी के विधायक आतिशी द्वारा बड़े पैमाने पर रीसायकल मशीन लगा कर सीवर लाइन को खोलने , स्ट्रीट लाइट की समस्या ,पर्याप्त पानी की आपूर्ति की समस्या को लेकर तत्कालीन आदेश भी दिया गया तथा प्रॉपर्टी के फ्री होल्डिंग्स को ले कर भी DSIDC के साथ बैठक करने का निर्णय भी लिया गया, तत्पश्चात जल बोर्ड से भी बात कर वाटर ओवरफ्लो की समस्याओं से भी छुटकारा दिलाने का भरोसा दिलाते हुए बोरिंग होल जल्द से जल्द लगवाने के निर्णय भी दिया गया। स्ट्रीट लाइट की मांग पर विधायक आतिशी ने बताया कि कमर्शल प्रॉपर्टी के चलते उद्योगपतियों को अपनी बिल्डिंग पर स्ट्रीट लाइट लगवानी होगी। कई उद्योगपति अपनी फैक्ट्री पर लाइट लगवाने के लिए आगे आये।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है ,आप की अपनी सरकार है । लोग वहां बिना कोई संकोच के अपनी समस्याओं को अपने छेत्र के नेताओं के साथ साझा करते है और तुरंत समाधान भी मिलता है । वहाँ के विधायक तथा मुख्यमंत्री को लोग हमेशा अपने समस्याओं के समय उनके साथ खड़े दिखाई देते हैं । दिल्ली एक मात्र ऐसा राज्य है जहाँ उद्योगपति खुशी से ,वक्त पर सरकार को टैक्स की भरपाई कर देते हैं । 

लघु उद्योगपतियों के साथ हुए इस बैठक में उपस्थित सभी उद्योगपतियों ने विधायक आतिशी के निर्णय से प्रभावित होकर उनके कार्यशील की सराहना की । बैठक सफलतापूर्वक संपन्न हुई और सभी ने खड़े होकर विधायक आतिशी के प्रभाव और स्वभाव की तालियों के साथ सराहना की।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!