; गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी बेटे आशीष से जुड़े सवाल पूछने पर भड़के , पत्रकारों से की बदतमीजी - Namami Bharat
गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी  बेटे आशीष से जुड़े सवाल पूछने पर भड़के , पत्रकारों से की बदतमीजी

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर सवालों के घेरे में आए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी को आज दिल्ली तलब किया गया है। बुधवार शाम चार बजे वो लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, यहां वह पत्रकारों पर नाराजगी जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में एक समाचार चैनल के पत्रकार ने केंद्रीय गृहराज्य मंत्री से जब बेटे आशीष को लेकर सवाल पूछा तो वह बुरी तरह से नाराज हो गए।

अजय मिश्रा, पत्रकार से बोले कि क्या बात है, पत्रकार ने जब फिर सवाल दोहराया तो गुस्साते हुए बोले बेवकूफी के सवाल मत करो, दिमाग खराब है क्या बे, लोगों ने उनको समझाने की कोशिश की तो वह पास में खड़े एक और पत्रकार का मोबाइल पकड़कर गुस्साते हुए बोले, बंद करो इसे।

एक अन्य वीडियो में वह पत्रकार पर झपट्टा मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में वह मीडिया पर नाराजगी जताते हुए कह रहे हैं कि तुम ही मीडिया वालों के चलते आज एक निर्दोष आदमी जेल में बंद है। जब नाराजगी जाहिर करते आगे बढ़ रहे थे तभी पत्रकार ने कुछ और सवाल दाग दिए, जिससे मंत्री अपना आपा खो बैठे और पत्रकार की तरफ मारने के लिए झपटे लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उन्हें रोक लिया।

यह सारी घटना वहां मौजूद अन्य पत्रकारों ने अपने अपने कैमरों में कैद कर लिया, जोकि सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा का विषय बन गए।

अजय मिश्रा के इस्तीफा को लेकर आज सदन में भी जोरदार हंगामा हुआ। भाजपा ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग को खारिज कर दिया और कहा कि लखीमपुर खीरी मामले पर संसद में चर्चा नहीं हो सकती क्योंकि यह अदालत के विचाराधीन है।

बताते चलें कि लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच कर रहे उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा चार किसानों और एक पत्रकार की हत्या की घटना को एक ‘‘सोची-समझी साजिश’’ करार देने के बाद विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं और वह केंद्रीय मंत्री मिश्रा के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!