मनीषा कोइराला के पोस्ट को देखकर याद आएगी माँ
285

तृप्ति रावत/बॉलीवुड एेक्टर संजय दत्त की असल जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘संजू’ रिलीज होने से पहले ही धूम मचा दी है। दरअसल ‘संजू’ फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं हाल ही में मनीषा कोइराला ने सोशल मीडिया में एक फोटो इंस्टाग्राम में पोस्ट किया है जिसमें एक तरफ मनीषा नरगिस के लुक में तो दूसरी तरफ नरगिस की फोटो है।

इस फोटो को शेयर करते हुए मनीषा ने लिखा है कि- संजू फिल्म में मेरा पसंदीदा गाना कर हर मैदान फतह रिलीज हो गया है।’ ट्रेलर में मनीषा कोइराला एकदम नरगिस की कॉपी लग रही हैं जिसे देखकर आपको ऐसा लगेगा कि मानो असलियत में आप नरगिस दत्त को देख रहे हों।

हालांकि फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज होने से पहले मेकर्स ने हर एक किरदार के लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस फिल्म में मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभा रही है। जो कि मनीषा को इस रोल में बेहद पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो चुका है जिसमें मनीषा एकदम नरगिस की तरह लग रही हैं। इस फिल्म में मनीषा को देख नरगिस कि याद संजय दत्त को जरुर आ गई होगी।  

फिल्हाल संजू फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। इसमें मनीषा कोइराला के अलावा रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, परेश रावल और सोनम कपूर लीड रोल में है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद जहां दर्शकों को रणबीर कपूर की एक्टिंग जबरदस्त लग रही है, तो वहीं बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटीज का कहना है कि रणबीर ने संजू के किरदार को बखूबी से निभाया है।

बता दें कि मनीषा संजय दत्त के साथ ‘प्रस्थानम’ नाम की एक और फिल्म कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सहायक होने के बावजूद फिल्म में मेरा किरदार मजबूत है। इसके साथ ही मनीषा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि “मैं एक पेशेवर लेखक के साथ अपना संस्करण लिख रही हूं। यह किताब कैंसर में बचे या उन लोगों को प्रेरित करेगी जो यह सोचते हैं कि उन्हें नई जिंदगी मिली है।”

 

  

Leave a Reply