Recent News
बिहार में 6 साल बाद लालू की रैली, बोले- मैं भाजपा का विसर्जन करने आया हूं

काफी समय बाद अपने गृह प्रदेश बिहार आए पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बिहार में जनता के सामने पहुंचे तो अपने पुराने अंदाज में लोगों में जोश भर दिया। कहा कि “बीजेपी राज में रेल-जहाज सब बिक गया, तेजस्वी ने उखाड़ दिया, मैं विसर्जन करने आया हूं।” लालू प्रसाद यादव की यह रैली छह साल बाद हो रही है। इस दौरान सभा में भारी भीड़ उमड़ी। कई वर्षों बाद लालू की रैली होने से समर्थकों में उत्साह भी काफी अधिक रहा।

बिहार विधानसभा की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में प्रचार के अंतिम दौर में बुधवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की चुनावी सभा मुंगेर जिले के तारापुर में हुई। यहां से पार्टी प्रत्याशी अरुण कुमार शाह के लिए प्रचार के दौरान राजद नेता ने कहा कि “नीतीश सरकार में कोई काम नहीं हुआ। नीतीश कुमार अब घबड़ा गए हैं। कह रहे हैं कि लालू उन्हें मरवा देंगे। अब क्या लालू के पास यही काम रह गया है।” बोले- बिहार की जनता ने तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री बनाया था।

बताया कि हमने 5000 करोड़ रुपए का रेलवे को फायदा कराया, एनडीए सरकार सब बेचने में लगी है। जनता ने इस बार तेजस्वी को सीएम के लिए वोट दिया था, नीतीश कुमार तो बेईमानी से सीएम बन गए। उनके राज में कुछ नहीं हुआ। जनता इस उपचुनाव में भी राजद को वोट देगी। और एनडीए को उखाड़ कर फेंक देगी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने सांप्रदायिक शक्तियों के सामने कभी हार नहीं मानी। जो लोग उनके आगे झुके हैं, वे लोग जनता के साथ छल कर रहे हैं। बोले- इस बार जनता सब समझ चुकी है। वह अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!