; KRK की भविष्यवाणी यूपी में इस पार्टी की बनेगी सरकार - Namami Bharat
KRK की भविष्यवाणी यूपी में इस पार्टी की बनेगी सरकार

निकिता सिंह: बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अपने विचार बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं। विवादों से उनका पुराना नाता रहा है। हाल ही में एक्टर ने ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश आगामी चुनावों में बीजेपी की करारी हार होगी। अपने पोस्ट में एक्टर भविष्यवाणी करते हुए बोले बीजेपी को यूपी में आगामी चुनावों में करारी हार मिलेगी। साथ ही बसपा को 10 से कम सीटे मिलेंगी वहीं कांग्रेस और सपा मिलकर अगली सरकार बनाएंगे। इसी बात पर लोग केआरके के पोस्ट पर खिंचाई करने लगे। 

कमाल आर खान के इस पोस्ट को देखकर कई लोगों के कमेंट्स सामने आने लगे। जिया नाम की एक लड़की ने कमेंट करते हुए कहा लिख लो बीजेपी को 280-320 सीटें मिलेंगी और महाराज योगी जी दोबारा यूपी मे वापसी करेंगे। वहीं धीरज पांडे नाम के शख्स ने ट्वीट कर कहा कृपया इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट निकाल कर सेव कर लो रेफरेंस के लिए यूपी इलेक्शन के बाद मैं आपसे बात करूंगा। 

साथ ही नसीब सिंह नाम के शख्स ने भी कमेंट कर कहा भाई वैसे तो मैं आपका फैन हूं लेकिन दुबई में बैठे-बैठे आप ऐसे भविष्य तय नहीं कर सकते हैं। इस बार भी योगी जी की ही सरकार बनेगी बस आप कास्ट के गणित पर ध्यान दें। इसके बाद ही भविष्यवाणी करें। वहीं कुछ लोगों ने जवाब में कहा कि याद रहे आगे भी उत्तर प्रदेश में बीजेपी की ही सरकार रहेगी।  

इससे पहले भी कई बार केआरके ने ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने बसपा और एआईएमआईएम पर निशाना साधा था। और दोनों दलों को बीजेपी की बी-टीम करार दिया था। केआरके ने इस दौरान अपील करते हुए कहा था कि इन्हें वोट न दें, केआरके ने अपने पोस्ट में लिखा था कि मैं आपसे आग्रह करता हूं उत्तर प्रदेश की जनता अपना एक भी वोट मायावती या ओवैसी की पार्टी को मत देना क्योंकि ये दोनों बीजेपी की बी टीम हैं। आपको बताते चलें की एक्टर केआरके हमेशा इलेक्शन से पहले कुछ इसी तरह की भविष्यवाणी कर चर्चा में बने रहते हैं। 

News Reporter
error: Content is protected !!