खेसारी लाल यादव ने गाया अमिताभ बच्चन का मशहूर गाना, क्या आपने सुना?

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव  का एक नया गाना सामने आया है जो कि तहलका मचा रहा है। अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘नमक हलाल’ के गाने ‘पग घुंघरू बांध’ गाने को भोजपुरी रीमिक्स वर्जन के साथ उतारा गया है। जिसे सुनकर भोजपुरी सॉन्ग के फैंस खूब झूम रहे हैं। खेसारी लाल यादव के इस गाने को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस श्वेता महारा जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं।

गाने को एक दम न्यू लुक दिया गया है,खेसारी और श्वेता दोनों ही मॉर्डन लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं गाने को डिस्को थेक के अंदर फिल्माया गया है। गाने में श्वेता के मूव्स गजब हैं तो वहीं खेसारी लाल भी गाने में हिप हॉप स्टेप्स करते दिख रहे हैं। जी हां, हिप हॉप थीम बेस्ड इस गाने में रंग-बिरंगी लाइट्स का शानदार इफेक्ट भी डाला गया है। इस पार्टी सॉन्ग को खेसाली फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। खेसारी फैंस का कहना है कि इस गाने से पहले उनका इतना स्टाइलिश अवतार पहले कभी नहीं देखा गया।

बताते चलें की सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किए गए इस गाने को काफी बोल्ड तरीके से पेश किया गया है। जब खेसारी वीडियो में ‘पग घुंघरू बांध’ गाएंगे ऐसे में अमिताभ बच्चन के पुराने गाने की याद आपको जरूर आएगी। 4.25 मिनट के इस म्यूजिक वीडियो में आर्टिस्ट्स के अलग अलग डांस फॉर्म्स भी देखने को मिलेंगे।

बता दें इस गाने में  खेसारी लाल यादव ने अपनी बुलंद आवाज दी है। वहीं शिल्पी राज ने खेसारी का साथ गाने में दिया है। एक हफ्ते में गाना 10 मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है। ऐसे में वीडियो सोशल मीडियापर वायरल हो चुका है। इस गाने के लिरिक्स अजित मंडल ने लिखा है। तो वहीं म्यूजिक जयदीप वर्मा ने दिया है। डायरेक्टर टीम संजू ने गाना शूट किया है।

खेसारी लाल यादव ने अपनी जिंदगी में काफी स्ट्रगल किया है, तब जाकर आज उन्हें ये मुकाम हासिल हुआ है। एक वक्त था जब खेसारी लाल के लिए कहा जाता था कि वह बहुत बातूनी हैं। ऐसे में लोग उनसे बात करना पसंद नहीं करते थे। पर आज उनका दौर है जहां खेसारी अपना एक गाना अपलोड करते हैं तो  एक हफ्ते  के अंदर 10 लाख लोगों तक वह गाना पहुंच जाता है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!