; कायस्थ संघ (अंतर्राष्ट्रीय) द्बारा आयोजित कायस्थ हुंकार रैली 3 दिसंबर को - Namami Bharat
कायस्थ संघ (अंतर्राष्ट्रीय) द्बारा आयोजित कायस्थ हुंकार रैली 3 दिसंबर को

कायस्थ संघ (अंतर्राष्ट्रीय) द्बारा आयोजितराजंेद्र प्रसाद की जयंती पर कायस्थ हुंकार रैली 3 दिसंबर को पूर्व राष्ट्रपति डा. राजेंद्र प्रसाद की जयंती पर आगामी 3 दिसंबर को लखनऊ के लक्ष्मण मेला मैदान पर कायस्थ हुंकार रैली का आयोजन किया गया है। जिसमें कायस्थ समाज के तमाम संगठन शिरकर करेंगे। इस संबंध में जानकारी देते हुए कायस्थ संघ (अंतर्राष्ट्रीय) के अध्यक्ष दिनेश खरे ने बताया कि संघ की ओर से इस रैली में बड़ी संख्या में कायस्थों को एकजुट होकर शामिल होने की अपील की गयी है ताकि कायस्थ समाज एकजुट होकर अपनी बात को सरकार व सत्ता के सामने रख सके।

श्री खरे ने बताया कि रैली का उद्देश्य स्वतंत्रता संग्राम से लेकर आज तक समाज के हर कार्य में कायस्थ समाज के उल्लेखनीय योगदान को देखते हुए इस पर एक मंथन किया जाना है ताकि इस समाज से जुड़े वरिष्ठ लोगों को और अधिक जिम्मेदारी देकर समाज की शक्तियों का प्रचार-प्रसार हो सके। उन्होंने बताया कि इस मौके पर कायस्थ समाज की विभिन्न्न शख्सियतों को सम्मानित भी किया जायेगा। श्री खरे ने संघ से जुड़े प्रदेश व देश के कोने-कोने से लोगों से इस रैली में शामिल होने की अपील की। 

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!