; कांग्रेस से जसबीर कराला और पत्नी मनीषा कराला आम आदमी पार्टी में शामिल - Namami Bharat
कांग्रेस से जसबीर कराला और पत्नी मनीषा कराला आम आदमी पार्टी में शामिल

केजरीवाल सरकार की नीतियों और दिल्ली विकास मॉडल से प्रभावित होकर हर क्षेत्र से भारी संख्या में लोग ‘आप’ परिवार में शामिल हो रहे हैं- सौरभ भारद्वाज

केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने आज कांग्रेस से जसबीर कराला और पत्नी मनीषा कराला के साथ उनके कई साथियों को टोपी और पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया। इस दौरान ईस्ट एमसीडी के एलओपी, नॉर्थ एमसीडी के एलओपी, साउथ एमसीडी के एलओपी और आम आदमी पार्टी से आजादपुर मंडी के चेयरमैन आदिल खान भी मौजूद रहे।

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और ग्रेटर गैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केजरीवाल सरकार की नीतियों और दिल्ली विकास मॉडल से प्रभावित होकर हर क्षेत्र से भारी संख्या में लोग ‘आप’ परिवार में शामिल हो रहे हैं। उसी श्रृंखला में कांग्रेस से जसबीर कराला और उनकी पत्नी मनीषा जसबीर कराला आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। जसबीर कराला जी लंबे समय तक कांग्रेस में प्रदेश स्तर के कई महत्वपूर्ण पदों पर रहे हैं। महासचिव रहे हैं और फिलहाल किराड़ी जिला के पार्षद हैं। उन्होंने 2008 में मुंडका विधानसाभा से चुनाव लड़ा था। वहीं मनीषा जी 2012 में कांग्रेस की पार्षद रही हैं। 2017 में इन्होंने चुनाव लड़ा और 9100 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहीं। इनके कई अन्य साथी भी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। मैं सभी का आम आदमी पार्टी में हार्दिक स्वागत करता हूं। इनके जुड़ने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले वरिष्ठ लोगों में मुख्य रूप से निम्न लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

 1) राजेश दूबे, वॉर्ड अध्यक्ष, कांग्रेस

2) सुबोध बाजपेयी, वॉर्ड उपाध्यक्ष, कांग्रेस

3) सुन्दर पाण्डे, पूर्वांचल प्रकोष्ठ सचिव

4) अखिलेश पाण्डे, वॉर्ड महासचिव

5) समन्दर सिंह, 17 गांवों के प्रधान

6) प्रधान राधेश्याम पंडित, अध्यक्ष, ब्राह्मण समाज

7) जिले सिंह, एससी समाज के 17 गांवों के प्रधान

8) यज्ञदीप, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष, जैन नगर वॉर्ड 36

9) प्रकाश माथुर, आरडब्ल्यूए प्रधान, शिव विहार वॉर्ड 36

10) रुपाली, आरडब्ल्यूए प्रधान

11) पंकज यादव, आरडब्ल्यूए प्रधान, सुखवीर नगर वॉर्ड 35

12) कुलदीप राठी, आरडब्ल्यूए प्रधान, उत्सव विहार वॉर्ड 35

13) मसीद अहमद, अल्पसंख्य आयोग वॉर्ड 35

14) तरुण, आरडब्ल्यूए प्रधान, रोहिणी सेक्टर 28

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!