; क्या प्रेग्नेंट हैं प्रेग्नेंट हैं 'सिंघम' फेम काजल अग्रवाल? - Namami Bharat
क्या प्रेग्नेंट हैं  प्रेग्नेंट हैं ‘सिंघम’ फेम काजल अग्रवाल?

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने पिछले साल बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी. इसके बाद से एक्ट्रेस अपने पति के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए एक फोटो ने फैंस का ध्यान खींचा है. तसवीरों में वो अपने दोस्तों के साथ लंच आउटिंग पर गई थी. तसवीर देखकर फैंस कयास लगा रहे है कि वो कही प्रेग्नेंट तो नहीं.

दरअसल, काजल अग्रवाल अपनी फ्रेंड के साथ लंच आउटिंग पर गई थी और उनकी दोस्त ने एक फोटो अपने इंस्टा स्टोरी पर लगाई. इस तसवीर में एक्ट्रेस ने शार्ट ड्रेस पहना हुआ है और कैमरे को देखकर स्माइल कर रही है. तसवीर में काजल का बेबी बंप साफ दिख रहा है. यही तसवीर देखकर फैंस कयास लगा रहे है कि वो प्रेग्नेंट तो नहीं.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. हालांकि, इस कपल ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. काजल अग्रवाल किचलू की प्रेग्नेंसी की अफवाहें काफी समय से चर्चा में हैं. ऐसे में ये खबरें कितनी सच और कितनी झूठ है, ये तो समय आने पर ही बता चलेगा.

बता दें कि काजल अग्रवाल ने गौतम से 30 अक्टूबर 2020 में शादी की थी. शादी के बाद एक्ट्रेस अक्सर गौतम के साथ तसवीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है. शादी के बाद वो लोग हनीमून के लिए मालदीव गए थे. गौतम एक इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर कंपनी चलाते हैं. फिल्मों की बात करें तो काजल अग्रवाल, चिरंजीवी और राम चरण अभिनीत फिल्म आचार्य की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में पूजा हेगड़े एक कैमियो में हैं. आचार्य 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!