योग मानव जीवन के लिए अत्यंत महत्त्वपूर्ण  है -शेषमणि त्रिपाठी

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी पीपीगंज मंडल के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा करें योग रहें निरोग कार्यक्रम का आयोजन बापू इंटर कॉलेज के मैदान में किया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष शेषमणि त्रिपाठी ने कहा कि योग भारतीय संस्कृति का महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है योग से हमारा शरीर निरोगी रहता है और आजकल की भागदौड़ की जिंदगी में योग के माध्यम से हम स्वयं को रोगों से बचाकर खुद को निरोग रख सकते हैं ।

इस कोरोना काल मे योग ने सुरक्षा कवच का काम किया है। कार्यक्रम के संयोजक मंडल उपाध्यक्ष अमित सिंह मोनू ने कहा कि योग हमारी दिनचर्या का हिस्सा होना चाहिए । जिससे हम खुद को तंदरुस्त और फिट रख सके। भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश चौधरी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योग को विश्व स्तर पर एक नयी पहचान देते हुए इक्कीस जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की घोषणा की थी। योग हर ब्यक्ति के जीवन का हिस्सा होना चाहिये।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पूर्व मंडल अध्यक्ष विन्द्रासन चौधरी, जिला कार्यसमिति सदस्य जगदंबा अग्रहरि , जिला कार्य समिति सदस्य व मनोनीत सभासद अनिल अग्रहरी , मंडल उपाध्यक्ष मनोज अग्रहरी, राकेश अग्रहरी, सभासद गणेश मद्धेशिया,मंडल मंत्री लालजी विश्वकर्मा, हिंदू वाहिनी नगर अध्यक्ष कमलेश वर्मा ,चिराग अली,राजकुमार मद्देशिया,कृष्ण गोपाल मद्देशिया, राहुल वर्मा आदि कार्यकर्तागण उपस्थित रहें।

News Reporter

Leave a Reply