; शाहदरा विधानसभा में हुआ भाजपा की झुग्गी सम्मान यात्रा का भव्य स्वागत - Namami Bharat
शाहदरा विधानसभा में हुआ भाजपा की झुग्गी सम्मान यात्रा का भव्य स्वागत

शाहदरा विधानसभा में हुआ भाजपा की झुग्गी सम्मान यात्रा का भव्य स्वागत

दिल्ली भाजपा अपने पदाधिकारियों एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं की टीम गठित झुग्गीबस्तियों की समस्याओं के समाधान के लिये दिल्ली सरकार को बाध्य करेगी-आदेश गुप्ता

केन्द्रीय मंत्री सर्बानन्द सोनोवाल, रामेश्वर तेली आज की झुग्गी सम्मान यात्रा में सम्मलित हुऐ, भाजपा के राष्ट्रीय संगठक प्रद्युमन कुमार ने यात्रा प्रारम्भ करवाई

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता की झुग्गी सम्मान यात्रा आज शाहदरा में पहुँची जहाँ उन्हांने विवेक विहार स्थित कलंदर झुग्गी कॉलोनी एवं झिलमिल की कृष्णा मार्किट स्थित झुग्गी कैम्प में व्यापक जनसम्पर्क किया। शाहदरा जिला भाजपा अध्यक्ष श्री राम किशोर शर्मा के नेतृत्व में संयोजित आज की यात्रा का झुग्गीवासियों ने जगह जगह-जगह भव्य स्वागत किया और अपनी समस्याओं से श्री आदेश गुप्ता को अवगत कराया। आज 11 परिवारों को उज्ज्वला गैस कनेक्शन दिये गये और 500 के लगभग झुग्गी परिवारों के वरिष्ठ नागरिकों को सम्मान पत्र एवं साड़ी से सम्मानित किया गया।

केन्द्रीय मंत्री श्री सर्बानन्द सोनोवाल एवं श्री रामेश्वर तेली भी आज की झुग्गी सम्मान यात्रा में उपस्थित हुए और उन्होंने झुग्गीवासियों की सभा को सम्बोधित किया। भाजपा के राष्ट्रीय संगठक श्री प्रद्युमन कुमार आज की यात्रा को प्रारम्भ करवायी।

यात्रा में यात्रा संयोजक एवं प्रदेश महामंत्री श्री दिनेश प्रताप सिंह, उपाध्यक्ष श्री अशोक गोयल देवराहा, प्रदेश मंत्री श्री गौरव खारी, प्रवक्ता श्री आदित्य झा एवं श्री बृजेश राय, निगम पार्षद श्री निर्मल जैन, श्री संजय गोयल, श्रीमती गीतिका लूथरा, श्रीमती इन्दिरा झा, शाहदरा जिला प्रभारी श्री पंकज जैन, सह प्रभारी श्री अरविंद गर्ग, अध्यक्ष श्री राम किशोर शर्मा, जिला महामंत्री श्री दीपक गाबा सहित सभी आपेक्षित कार्यकर्ता सम्मलित हुऐ।

झुग्गीवासियों से अपने संवाद में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने आज दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष के चुनाव क्षेत्र में हैं पर यहाँ भी झुग्गीवासी आभावों का जीवन जीने को बाध्य हैं, बिजली, पानी, सीवर, टायलेट सब की स्थिती बदत्तर है, स्वास्थ या अन्य सामुदायिक सेवाओं का तो कोई अता पता ही नहीं है।

आदेश गुप्ता ने कहा है कि यह खेदपूर्ण है की डयूसिब, जलबोर्ड एवं बिजली कम्पनियों सभी ने दिल्ली के झुग्गीवासियों को गत 7 साल में लगातार छला है और इनकी बस्तियों में सुधार के लिये बिलकुल काम नहीं किया है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली भाजपा अपने पदाधिकारियों एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं की टीम गठित झुग्गी बस्तियों की समस्याओं के समाधान के लियें दिल्ली सरकार को बाध्य करेगी।

भाजपा के राष्ट्रीय संगठक श्री प्रद्युमन कुमार ने कहा कि भाजपा समाज के अंतिम व्यक्ति के कल्याण के लिये कटिबद्ध पार्टी है और यह झुग्गी सम्मान यात्रा समाज के वंचित झुग्गी वासियों के जीवन में परिवर्तन लाने का माध्यम बनेगी।

केन्द्रीय मंत्री श्री सर्बानन्द सोनोवाल एवं श्री रामेश्वर तेली ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सरकार समाज के सभी वर्गों के सामूहिक विकास को समर्पित है। सरकार की अधिकांश जन कल्याणकारी योजनाऐं अंत्योदय सिद्धांत से प्रेरित हैं।

श्री सोनोवाल ने दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं को आव्हान किया की वह दिल्ली सरकार पर केन्द्र सरकार की आयुष्मान भारत एवं आवास योजनाओं को लागू करने के लियें दबाव डालें ताकि दिल्ली के गरीबों को इसका लाभ पहुंचे।

मंत्री श्री तेली ने कहा कि केजरीवाल सरकार गरीब एवं पिछड़ा वर्ग विरोधी है और इसी लियें झुग्गी बस्तियों में सुधार के लियें काम नही कर रही।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!