; रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस के लिए खुशखुबरी, जानिए ‘ब्रह्मास्त्र’ से जुड़ी ये बड़ी बात - Namami Bharat
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस के लिए खुशखुबरी, जानिए ‘ब्रह्मास्त्र’ से जुड़ी ये बड़ी बात

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है.  फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग दोबारा जल्द शुरू होने वाली है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक नवंबर के दूसरे हफ्ते में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म की शूटिंग कोरोना महामारी की वजह से रोक दी गई थी. फरवरी में इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की गई थी.

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूरऔर आलिया भट्ट  के अलावा अमिताभ बच्चन गुरु के रोल में शाहरुख खान एक साइंटिस्ट के गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे. इसके साथ ही साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका में हैं.

इसी साल फरवरी में नागार्जुन ने ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करने के बाद सोशल मीडिया पर धन्यवाद दिया था. नागार्जुन ने ट्वीट कर लिखा था, ‘और मेरे हिस्से का रैपअप हो गया. रणबीर और आलिया जैसे परफॉर्मर के साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा. अयान मुखर्जी की बनाई इस खूबसूरत दुनिया का मैं इंतजार नहीं कर सकता. बिग इंडियन मूवी, ब्रम्हास्त्र’.  इस ट्वीट में नागार्जुन ने रणबीर और आलिया के साथ अपनी फोटो शेयर की थी.

इसके आगे की शूटिंग कोविड-19 प्रोटोकाल की वजह से रोक दी गई थी. बॉलीवुड से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक फिल्म का अगला शेड्यूल नवंबर के दूसरे हफ्ते में रखा गया है. कुछ सीन के अलावा एक गाने की शूटिंग की जाएगी.

खबरों की माने तो ‘ब्रम्हास्त्र’ एक्शन फैंटेसी एडवेंचर से भरपूर  होने वाली है. फिल्म अपनी कहानी के साथ-साथ रणबीर और आलिया की वजह से भी चर्चा का विषय बनी हुई है. खबरों की माने तो दोनों शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. ऐसे में इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ साउथ के दिग्गज को देखना भी खासा दिलचस्प होने वाला है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!