; गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा तालगांव थाना क्षेत्र,दो पक्षों में जमकर हुई फ़ायरिंग
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा तालगांव थाना क्षेत्र,दो पक्षों में जमकर हुई फ़ायरिंग

नैमिष शुक्ला/सीतापुर। उत्तर प्रदेश सीतापुर जनपद के थाना तालगांव  क्षेत्र में गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गयी है लोग डर के मारे अपने अपने घर में घबराकर छुपे हुए हैं ।उत्तर प्रदेश का सीतापुर जनपद लखनऊ से सटे होने के बावजूद भी सीतापुर में पुलिस का बदमाशों पर कोई दबाव नहीं दिख रहा है यही वजह है कि आज दिनदहाड़े बीच गांव में दो पक्षों में बिजली के खंबे को लेकर विवाद हो गया यह मामला थाना तालगांव का है जो सीतापुर के महज 15 किलोमीटर की दूरी पर है ।

पीड़ित पक्ष  का आरोप है कि बिजली विभाग के अधिकारी गांव कंजा में बिजली के खंभे कहां-कहां लगाना है उसका सर्वे करने मौके पर आए थे क्योंकि गांव के विद्युतीकरण होना था सर्वे हो ही रहा था तभी प्रधान पक्ष के लोगों ने मिलकर पहले बिजली विभाग के लोगों  को खदेड़ा फिर ठीक उसके बाद देसी पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी और अनीश को जमकर पीटा इतना ही नहीं आरोप है कि बीच बचाव करने गए इसकी पत्नी को भी जबरन घसीट कर ले गए और मारपीट कर भगा दिया मामला गंभीर होते देखकर गांव में भगदड़ मच गई और जान बचाकर वहां से भागे अनीस अपने घर की छत पर चढ़ गए लेकिन इलाके के प्रधान के भाई और उनके गुरुगों ने अपना दबदबा बनाने के लिए उसके घर पर भी पिस्टल से फायरिंग की आरोप है कि करीब 10 से 15 लोगों ने मिलकर कई राउंड फायरिंग भी की । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने फायरिंग करने वाले प्रधान के भाई को मौके पर से घेर कर पकड़ लिया ।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि शिकायत दर्ज करने गए उनके भाई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया पक्षपात का रवैय्या देखते हुए पीड़ित पक्ष पुलिस अधिकारियों से मिला और अपनी बात कही तथा वीडियो भी दिखाया जिसमे उन पर फायरिंग हुई तब जाकर बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज हुआ ।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामला दोनों पक्षों के विवाद का है बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर गए थे जिसके बाद विवाद बढ़ा पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है कार्यवाही की जा रही

 

News Reporter
error: Content is protected !!