; दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंस्टर जितेंद्र मान गोगी की मौत - Namami Bharat
दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंस्टर जितेंद्र मान गोगी की मौत

निकिता सिंह: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े गैंगवॉर के बाद हड़कंप मच गया है यहां गैंस्टर जितेंद्र मान गोगी को सुनवाई के लिए लाया गया था तभी वकील की ड्रेस में पहुंचे हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में कई लोग घायल हो गए वहीं बताया जा रहा है कि जितेंद्र मान गोगी की मौत हो गई आपको बतादें की सुरक्षाबल की जवाबी करवाई में दो हमलावरों को भी मार गिराया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुनील मान उर्फ टिल्लू ताजपुरी गैंग के हमलवार गोगी के विरोधी थे उन्हीं लोगों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। यह घटना रोहिणी कोर्ट में नंबर 206 के सामने हुई। कोर्ट परिसर में लगभग 35-40 राउंड फायरिंग हुई। हमलवारों ने वकील के ड्रेस पहनी हुई थी इसलिए कोर्ट में उन्हें आसानी से घुसने का रास्ता मिल गया। गोलीबारी शुरू होने के बाद तुरंत पुलिस ने भी जवाबी करवाई शुरू कर दी और हमलावरों को मार गिराया वहीं एक वकील के पैर में चोट आने की खबर है। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक दो हमलावरों ने सीधा गोगी पर ही हमला किया और इसके बाद सुरक्षाबलों ने मौके पर ही दोनों हमलावरों ढेर कर दिया। दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने बताया की मामले में जांच का आदेश दे दिया गया है, वहीं इसका पता जल्द ही लगाया जाएगा की इन सब के पीछे मास्टर माइंड कौन है।

बता दें की मार्च में एक एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस की इंटेलिजेंस टीम ने गोगी और उसके तीन साथियों को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था उसी केस की सुनवाई को लेकर आज रोहिणी कोर्ट में जितेंद्र सिंह गोगी की पेशी थी।

कौन था जितेंदर मान गोगी

जितेंद्र मान गोगी एक नामी गैगंस्टर था, कई राज्यों की पुलिस उसे लंबे समय से ढूंढ रही थी पर हमेशा चकमा देकर फरार हो जाता था। 2016 में पुलिस उसे पकड़ने में सफल रही थी लेकिन जब उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी जितेंद्र मौका देखते ही भाग गया था, बाद में फिर से दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जितेंद्र दिल्ली के अलीपुर का रहने वाला था उसपर हत्या, वसूली, लूट समेत कई मामले दर्ज थे। बताया जाता है की कॉलेज के समय से ही टिल्लू ताजपुरी और जितेंद्र दुश्मनी थी। वे दोनों एक ही कॉलेज में साथ ही पढ़ते थे।

News Reporter
error: Content is protected !!