; प्रेमिका के भाई ने, प्रेमी को चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट
प्रेमिका के भाई ने, प्रेमी को चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट

बिस्मिल्ला खान अयोध्या जनपद थाना हैदरगंज क्षेत्र के एक गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. प्रेमिका के भाई ने प्रेमी को चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।इस घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी बीकापुर व समेत हैदरगंज बीकापुर तारुन की फोर्स गांव में डेरा डाल दिया है. अयोध्या पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।चाकू मारने वाले आरोपी युवक की लगातार तलाश जारी है।जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आपको बता दें कि मामला थाना हैदरगंज के भैरोपुर टिकरा गांव का हैं। जहां प्रेमी युवक पर प्रेमिका के भाई ने चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना की सूचना जैसे पुलिस को मिली तो गॉव में पुलिस बल तैनात कर दिया.बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका का परिवार गुजरात प्रदेश के सूरत में रहता है वहीं से दोनों लोगों का प्रेम का मामला चल रहा था इतना ही नहीं प्रेमी अजय कुमार उम्र 22 वर्ष पुत्र शुक्ला निवासी भैरोपुर टिकरा सोशल मीडिया पर प्रेमिका की फोटो वायरल किए जाने से खफा प्रेमिका के भाई ने रविवार को गांव आए प्रेमी अजय कुमार पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसे उपचार के लिए सीएचसी बीकापुर लाया गया.जहां सीएचसी में तैनात डॉ ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया

जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। वही क्षेत्राधिकारी बीकापुर सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि अभी तक मृतक के युवक के परिजनों की तरफ से कोई भी तहरीर नही मिली है।तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा.युवक के शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।चाकू मारने वाले आरोपी की लगातार तलाश जारी है।जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

News Reporter
error: Content is protected !!