; ED के हाथ लगे जैकलीन और नोरा के खिलाफ सबूत, सुकेश के बयान पर क्या बोलीं एक्ट्रेस - Namami Bharat
ED के हाथ लगे जैकलीन और नोरा के खिलाफ सबूत, सुकेश के बयान पर क्या बोलीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  और नोरा फतेही  मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर इन-दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों अभिनेत्रियों का नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा जा रहा है. सुकेश चंद्रशेखर ने जेल में रहते हुए एक व्यवसायी की पत्नी से कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये की उगाही की थी. जिसके बाद से लगातार इस केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुसार, 32 वर्षीय ठग ने दोनों अभिनेत्रियों को कई लक्जरी उपहार दिए. इन उपहारों में लग्जरी कार, हीरे और बैग सहित अन्य चीजें शामिल हैं. अब इस केस में एक नया मोड़ सामने आया है. अभिनेत्री नोरा फतेही और सुकेश चंद्रशेखर की चैट सामने आई है. इस चैट में दोनों गिफ्ट को लेकर बात कर रहे हैं. वहीं सुकेश उनसे कई गुजारिश करते हुए भी देखे जा रहे हैं.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर और नोरा फतेही के बीच मंहगे उपहार को लेकर कई तरह की बाते हुई हैं. एक चैट में तो दोनों ने एक लग्जरी कार के चयन को लेकर चर्चा की है. सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही रेंज रोवर कार के बारे में पूछा कि “क्या तुम्हे ये पसन्द है?” जिसपर नोरा ने कहा, “हाँ, यह एक अच्छी रफ यूज़ कार है. यह प्यारा है, यह एक स्टेटमेंट कार है,” जिसके बाद सुकेश ने कहा, “मैं आपको और विकल्प दिखाऊंगा,”

एक अन्य बातचीत में सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को लिखा, “अगर आप एक मिनट के लिए बात कर सकें तो मैं इसकी बहुत सराहना करूंगा. मुझे आशा है कि आप या आपकी एजेंसी यह नहीं सोच रहे होंगे कि यह उपहार क्यों दिया गया है. मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह किसी भी तरह के मकसद से नहीं दिया जा रहा है, बल्कि इसलिए कि जब आप किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो आप उन्हें उपहार देते हैं. बस इसी वजह से कर रहा हूं, और कुछ नहीं.”

सुकेश चंद्रशेखर के मामले की जांच कर रहा प्रवर्तन निदेशालय नोरा फतेही को कई बार तलब कर पूछताछ कर चुका है. ईडी के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें दिसंबर 2020 में बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी. इस मामले पर नोरा फतेही ने कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया ने उन्हें चेन्नई में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बदले कार दी थी. एक आधिकारिक बयान में, उन्होंने दावा किया कि वह इस मामले में एक ‘पीड़ित’ थी और किसी भी तरह के मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल नहीं थी.

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते, जैकलीन फर्नांडीज ने ईडी को दिए अपने बयान में खुलासा किया कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें दो जोड़ी हीरे के झुमके, दो हर्मीस कंगन, तीन बिर्किन बैग और एक जोड़ी लुई वुइटन के जूते दिए. ईडी ने आरोप लगाया है कि सुकेश फरवरी 2021 से 7 अगस्त 2021 को गिरफ्तार होने तक जैकलीन के नियमित संपर्क में था. अभिनेत्री जैकलीन को हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर रोक दिया गया था और इस मामले में उनकी संलिप्तता के कारण देश छोड़ने की अनुमति नहीं दी गई थी.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!