; कोरोना योद्धा अनिल बंसल के सम्मान में पूर्वी नगर निगम ने किया मार्ग का अनावरण - Namami Bharat
कोरोना योद्धा अनिल बंसल के सम्मान में पूर्वी नगर निगम ने किया मार्ग का अनावरण

यमुनापार लक्ष्मीनगर मंगल बाजार रोड को अब प्रमुख समाजसेवी स्वर्गीय श्री अनिल बंसल मार्ग नाम से जाना जाएगा

अग्रवाल समाज के प्रधान एवं समाजसेवी कोरोना योद्धा स्वर्गीय श्री अनिल बंसल की महामारी के दौरान समाजसेवा करते हुए देहांत हो गया था, उनके नाम पर एक मार्ग का अनावरण किया गया जिसका उद्घाटन पूर्वी दिल्ली नगर निगम के महापौर श्री श्याम सुंदर अग्रवाल ने किया। वह अग्रवाल सभा लक्ष्मीनगर-शकरपुर के प्रधान थे। अब यमुनापार लक्ष्मीनगर मंगल बाजार मार्ग को अनिल बंसल मार्ग के नाम से जाना जाएगा। 

इस मौके पर प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार जिंदल, प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता श्री अभय वर्मा, निगम पार्षद श्री संतोष पाल एवं श्री गोविंद अग्रवाल, अग्रवाल सभा के प्रधान श्री सुरेश चंद आर्या, महासचिव श्री देवेन्द्र सिंघल, कोषाध्यक्ष श्री महेश गुप्ता और भामाशाह अग्रवाल ट्रस्ट, लक्ष्मीनगर के प्रधान श्री चंद्रभान बंसल सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

श्री श्याम सुंदर अग्रवाल ने कहा कि श्री अनिल बंसल एक समाजसेवी होने के साथ-साथ एक बेहद ही नेक दिल इंसान थे। समाजसेवा के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। श्री बंसल को समाज एवं मानवता के प्रति उनके समर्पण भाव के लिए किए गए कार्य सदैव प्रेरणास्रोत रहेंगे। उन्होंने कहा कि अग्रवाल समाज उनके द्वारा किए गए कार्यों के लिए हमेशा ऋणी रहेगा। कोरोना योद्धाओं को असल में सम्मान देने का काम किसी ने किया है तो वह निगम है। केजरीवाल सरकार सिर्फ बातें करती है। लेकिन उसने कोरोना योद्धाओं को सम्मान देने में भी भेदभाव किया है जो कि जग जाहिर है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!