; अभिजीत बिचुकले पर फूटा देवोलीना भट्टाचार्जी का गुस्सा, एक्ट्रेस को कहा- 'वड़ापाव की मिर्ची' - Namami Bharat
अभिजीत बिचुकले पर फूटा देवोलीना भट्टाचार्जी का गुस्सा, एक्ट्रेस को कहा- ‘वड़ापाव की मिर्ची’

बिग बॉस 15 में हंगामा नहीं हो ऐसा हो नहीं सकता. ये सीजन शुरुआत से ही दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा है. कभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए दिखते है तो कभी एक दूसरे पर हाथ उठाने से भी पीछे नहीं हटते. लेटेस्ट एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले पर भड़कती दिखी और एक्ट्रेस ने उन्हें गाली दे दी.

दरअसल, टिकट टू फिनाले टास्क रद्द होने की वजह से बिग बॉस ने सारे घरवालों पर गुस्सा निकाला. इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले पर काफी नाराज होती दिखी. देवोलीना, अभिजीत से अपसेट थी क्योंकि उसने रश्मि देसाई, उमर रियाज़ के साथ गठबंधन बना लिया ताकि ‘टिकट टू फिनाले’ का टास्क रद्द हो सके. देवो ने अभिजीत से पूछा कि उसने उसे इसके बारे में क्यों नहीं बताया.

जिसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभिजीत बिचुकले पर उसे धोखा देने का आरोप लगाया. एक्ट्रेस ने उन्हें कुत्ता कह दिया और वह उसकी दोस्ती के लायक नहीं है. इसपर अभिजीत ने सवाल किया कि वो उस पर आरोप क्यों लगा रही है और उसे गाली ना देने के लिए कहा. इसपर भी देवो रूकी नहीं और उन्होंने उन्हें कुत्ते से भी गया गुजरा, जानवर से गया गुजरा कह दिया.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने ये भी कहा कि तेरे जैसा दोस्त पालने से बेहतर है कि वह किसी गधे को पाल ले. देवोलीना ने अभिजीत को दोस्ती के नाम पर धब्बा भी कह दिया. वहीं, इस बार बिग बॉस 15 में मिड वीक एलिमिनेशन होगा. अब इसमें किसी घर से बाहर जाना पड़ेगा, ये देखने लायक है. बता दें कि बिग बॉस के वीकेंड का वार में इस बार काफी स्पेशल होने वाला है. इस बार शो में धर्मेंद्र, अनु मलिक, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और शेखर रवजियानी आने वाले हैं.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!