CMS संस्थापक डा. जगदीश गाँधी व डा. भारती गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाईयां दी

लखनऊ: सिटी मोन्टेसरी स्कूल के संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी एवं डा. भारती गाँधी ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री एवं वैश्विक नेता श्री नरेंद्र मोदी जी के उनके 71वें जन्मदिन पर हार्दिक बधाईयाँ व शुभकामनायें दी एवं परमपिता परमात्मा से उनके स्वस्थ, सुखी व दीर्घायु जीवन की प्रार्थना करते हुए कामना की कि वे लम्बे समय तक देश व विश्व समाज की सम्पूर्ण मानवता की सेवा करते रहें।

इस अवसर पर अपने संदेश में डा. जगदीश गाँधी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के संकल्प, समर्पण, परिश्रम एवं त्याग से हमारा देश आज प्रत्येक क्षेत्र में आत्मनिर्भर हो रहा है। आपके रूप में देश को एक ऐसे सशक्त व प्रभावशाली प्रधानमंत्री का नेतृत्व मिला है, जिसने ‘सबका साथ सबका विकास’ की अवधारणा से देश के प्रत्येक नागरिक को गर्व से भर दिया है, साथ ही आपने अथक परिश्रम से विश्व समाज में भारत की गरिमा को नई ऊंचाइयां प्रदान की हैं।

डा. गाँधी ने कहा कि सारी दुनिया ने देखा कि वैश्विक कोरोना महामारी के समय में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने न सिर्फ अपने नागरिकों की चिंता की बल्कि ‘वसुधैव कुटुम्बकम्’ की भारतीय संस्कृति एवं सभ्यता के अनुरूप सारी दुनियाँ के देशों को भी मदद पहुंचाईं। ऐसे देश के सबसे प्रभावशाली नेता एवं प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उन्हें एक बार पुनः जन्मदिन की हृदय से बधाइयाँ।

News Reporter

Leave a Reply