; बंटी और बबली 2 का पहला गाना 'टैटू वालिये' हुआ रिलीज - Namami Bharat
बंटी और बबली 2 का पहला गाना ‘टैटू वालिये’ हुआ रिलीज

अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली 2 का पहला गाना Tattoo Waaliye को आज रिलीज कर दिया गया है. मेकर्स ने गाने के लिए काफी चर्चा बटोरी थी और अब आखिरकार फैन्स फुट टैपिंग नंबर देख सकते हैं. गाने में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी हैं।

यह फिल्म 2005 की हिट फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है जिसमें अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज़ होगी।

गाने की शुरुआत सैफ अली खान और रानी के साथ होती है, जो चमकदार पोशाक में फर्श पर नाचते हैं. उनके टैटू भी देखे गए. दोनों पैर हिलाते नजर आए. फिर, सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी को भी बंटी और बबली के रूप में पेश किया जाता है जिसमें वे अपने टैटू को दिखाते हैं. चारों एक दूसरे को टक्कर देते नजर आए. फिल्म का पहला ट्रैक ग्रोइंग नंबर है और आपको डांस करने पर मजबूर कर देगा।

यश राज बैनर की 19 नवंबर करे रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अलग-अलग पीढ़कयों के ठगों का दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा. फिल्म में दोनों जोड़े यह साबित करने में लगे होते हैं कि सबसे ज्यादा चालक जोड़ा कौन सा है. गाने में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपने धमाकेदार स्टेप्स से नवोदित सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी को जबरदस्त चुनौती देते नजर आ रहे हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!