ना खाऊँगा ना खाने दूँगा नारा सिर्फ मोदी और योगी पर फिट बैठता है, उनके किसी मंत्री पर नही-बृजभूषण
386

कैसरजंगज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा में आज बडा़ बयान दिया। सांसद ने अपने ही सरकार के मंत्रियों पर कटाक्ष करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि उन्हें अपने ही मंत्रियों पर भरोसा नही है। बाहुबली सांसद बृजभूषण ने मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे अपने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री पर पूरा भरोसा है न वो खाते है न खाने देते है लेकिन मंत्रियो के बारे में नही कह सकता और झूठ नहीं बोलूंगा। मीडिया द्वारा सांसद के इस बयान पर सवाल करने पर सांसद ने कहा कि मैं दो लोगों को सर्टिफिकेट दे रहा हूँ। प्रधानमंत्री को – भारत सरकार को और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को, बाकी मैं किसी को नही दे रहा हूँ। सांसद गोण्डा मे केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं तथा बजट 2018 की समीक्षा तथा परिचर्चा कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

अपने सरकार के मंत्रियों पर बागी रुख अपनाते हुए सांसद ने इशारों ही इशारों में अपना भी रुख साफ कर दिया जिससे यह भी कयास लगाया जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में सांसद बृजभूषण का भी फैसला चौंकाने वाला हो सकता है। सांसद ने कार्यक्रम में मौजूद ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और उनके समस्याओं के निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। साथ ही ग्रामीणों की समस्यों की अनदेखी कर रहे अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

वहीं दूसरी तरफ़ खाद्यान्न मामले पर गोण्डा की हो रही बदनामी के बारे में उन्होंने कहा कि खाद्यान्न गड़बड़ी की सूचना उन्होंने ही दी थी जिस पर कार्यवाही हुई और गोण्डा के पूर्व डीएम जे.बी. सिंह पर कार्रवाही हुई लेकिन इसमें उनकी कोई गलती नही थी उनको केवल जिले का मुखिया होने का खामियाजा उठाना पड़ा। सरकार की योजनाओं और उनकी मंशा पर नौकरशाहों के दबाव के सवाल का जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि ऐसी बात नही है इस सरकार में अधिकारियों और कर्मचारियों पर काम का दबाव और वर्क लोड अधिक है लेकिन हम फिर भी चाहते हैं कि वह अपना काम करें।

-यज्ञविजय चतुर्वेदी

News Reporter

Leave a Reply