बरसाती कीडों की तरह, भय का गठबंधन है सपा-बसपा गठबंधन-बृजभूषण शरण सिंह
372

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के केसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर अपने बयान से चर्चा में है… भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सपा – बसपा गठबंधन की तुलना बरसाती कीड़ो से की है। बीजेपी सांसद ने सपा-बसपा गठबंधन पर जैसे बाढ़ आती है तो एक दूसरे की शत्रु जानवर सब एक जगह इक्टठा हो जाते है, विचखोपडा-साँप एक हो जाते है, नेवला-बिल्ली सब एक जगह इकठ्ठा हो जाते है, खतरा देख कर सब एक हो जाते है तो मोदी नाम का बाढ़ आई है, खतरा महसूस हो रहा है… साँप – बिच्छू सब एक है..  गठबंधन पर सांसद बोले ये वैचारिक गठबंधन नहीं – मज़बूरी का गठबंधन है, स्वार्थ का गठबंधन है, भय का गठबंधन है, प्रदेश को लूटने का गठबंधन है…पहले अकेले-अकेले लूटा अब मिलकर लूटने का गठबंधन है।

यही नहीं सांसद ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार का प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश को सहानुभूति से जोड़ने पर भी पलटवार किया। सांसद ने शरद पवार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि “जाकी रही भावना जैसी, हरि मूरत दिन देखी तैसी” इतने गंभीर विषय को लोग हल्केपन में लेते है तो ये हमारे देश का दुर्भाग्य है, उनको अगर वैसे दिखाई देता है तो उस पर मैं क्या कहूं लेकिन ये विषय बहुत गंभीर है।

सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा बैठक में शामिल होने गोंडा के बेलसर ब्लॉक पंहुचे कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने नितिन गडकरी व आरएसएस पर  पीएम मोदी की हत्या का आरोप लगाने वाली जेएनयू की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद पर भी पलटवार करते हुए शेहला रशीद को देशद्रोही कहा डाला। सांसद ने कहा कि देशद्रोही ताकते है हमेशा उनका गलत बयान आता… वो हमेशा देशद्रोही के साथ रहती है।

-यज्ञविजय चतुर्वेदी

Leave a Reply