; टीवी एंकर के ट्वीट पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, सत्ता के तलवे चाटने से ज्यादा मेहनत पंक्चर बनाने में लगती है - Namami Bharat
टीवी एंकर के ट्वीट पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, सत्ता के तलवे चाटने से ज्यादा मेहनत पंक्चर बनाने में लगती है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शुक्रवार को कृषि कानूनों को वापस लेने और आगामी संसदीय सत्र में उन्हें रद्द करने का फैसला लिया था। उनके इस ऐलान के बाद एक तरफ जहां किसानों में खुशी की लहर देखने को मिली, तो वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई पत्रकार और बॉलीवुड एक्टर्स इसको लेकर एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। यहां तक कि कुछ पत्रकार और बॉलीवुड एक्टर्स पुराने ट्वीट्स को लेकर भी एक-दूसरे पर तंज कसते नजर आए हैं।

किसानों से जुड़े ही ऐसे ही अपने एक पुराने ट्वीट पर न्यूज एंकर सुशांत सिन्हा ने प्रतिक्रिया दी, जो एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को नागवार गुजरी। इस पर बिफरीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सुशांत सिन्हा को जवाब देते हुए कहा, ”गोदी मीडिया का दलाल इस देश के मेहनतकश कामगार वर्ग की खिल्ली उड़ा रहा है। जी हां जनाब, सत्ता के तलवे चाटने से ज्यादा मेहनत लगती है पंक्चर बनाने में।

दरअसल, न्यूज एंकर सुशांत सिन्हा ने साल 2015 के अपने एक ट्वीट पर आई प्रतिक्रिया का जवाब देते हुए लिखा था, ‘जब इंसान पंचर बनाने का पुश्तैनी काम छोड़कर कुछ और करता है तो ऐसी ही गलतियां करता है। सरकार की आलोचना और सवाल पूछने के मेरे पुराने और कल तक के ट्वीट/वीडियो निकालने की मेहनत में जनाब अपना ही एजेंडा ध्वस्त कर रहे कि मोदी सरकार से तो सवाल पूछे ही नहीं जाते कभी। थैंक यू, लगे रहो।

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करने से गुरेज नहीं करती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत के एक बयान ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। कंगना के ‘भीख में मिली आजादी’ वाले बयान का एक्टर विक्रम गोखले ने समर्थन किया, तो एक्टर द्वारा कंगना को दिए गए सपोर्ट पर स्वरा भास्कर ने भी चुटकी ली थी।

एक्टर विक्रम गोखले ने कहा – ‘कंगना रनौत ने जो कहा है, मैं उससे सहमत हूं। हमें भीख में आजादी मिली। यह हमें दी गई। कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दे दी गई और उस समय के बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास तक नहीं किया। वे केवल मूकदर्शक बने रहे।’ एएनआई के इस ट्वीट को स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया और चुटकी लेते हुए कहा- ‘पद्म पुरस्कार आता ही होगा।’ बता दें कि कंगना रनौत को हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!