; भाजपा का हरीश रावत पर हमला कहा- हरीश रावत ही नहीं कांग्रेस से सभी का मोहभंग हो गया - Namami Bharat
भाजपा का हरीश रावत पर हमला कहा-  हरीश रावत ही नहीं कांग्रेस से सभी का मोहभंग हो गया

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि, हरीश रावत के घर जाने की इच्छा जताते ही दिग्विजय सिंह का ’70 साल के पेड़ को दीमक खाने वाला’ ट्वीट अप्रत्यक्ष रूप से राहुल गाँधी पर ही व्यंग्य है, जिसको उन्हें समझना चाहिए।

उन्होंने कहा कि, राहुल गाँधी से दस दिन में किसानों की कर्ज माफी का झूठ बुलवा चुके कमलनाथ जी अब प्रियंका गाँधी को मध्य प्रदेश बुलाने की बात कह रहे है। असल में यह केवल उनकी दस जनपथ में बने रहने की कवायद से ज्यादा कुछ नहीं है।

गृह मंत्री ने आगे कहा, आज विधानसभा में ‘मध्यप्रदेश लोक एवं निजी संपत्ति को नुकसान का निवारण एवं नुकसानी की वसूली विधेयक-2021′ पर चर्चा कर पास किया जाएगा। शासकीय, सार्वजनिक और निजी संपत्ति को विरोध प्रदर्शन, जुलूस या सांप्रदायिक दंगे के दौरान नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ कठोर कानून बनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा, पंचायत चुनाव में OBC आरक्षण को लेकर प्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई है। याचिका पर जल्द सुनवाई के लिए आज सुप्रीम कोर्ट से दरख्वास्त करेंगे।

कोरोना पर बात करते हुए गृह मंत्री मिश्रा ने कहा, ओमीक्रॉन वैरिएंट को लेकर सरकार पूरी तरह सतर्क और सजग है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोनाके 19 नए केस आए हैं जबकि 25 लोग ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 175, संक्रमण दर 0.03 फीसदी और रिकवरी रेट 98.60 फीसदी है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!