; बाहुबली फ़ेम प्रभास बने भारत के सबसे महंगे एक्टर, फिल्म में काम करने के लिए ले रहे हैं इतनी मोटी रकम - Namami Bharat
बाहुबली फ़ेम प्रभास बने भारत के सबसे महंगे एक्टर, फिल्म में काम करने के लिए ले रहे हैं इतनी मोटी रकम

सुपरस्टार प्रभास ने अपने टैलेंट और जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल हमेशा जीता है. साउथ इंडियन स्टार होने के बावजूद हिंदी सिनेमा, इतना ही नहीं हॉलीवुड में भी उनकी चर्चा है. ओवरऑल प्रभास भारत के बड़े स्टार्स में से एक हैं. अब प्रभास को लेकर बड़ी खबर सामने आई है और वो ये कि वह इंडिया में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं।

प्रभास के पास कई फिल्में हैं जो रिलीज होने के लिए तैयार है जिसमें राधे श्याम, सलार, आदिपुरुष, प्रोजेक्ट के और स्प्रिट शामिल है. प्रभास की आधी से ज्यादा फिल्में भूषण कुमार को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, भूषण कुमार बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर्स में से एक हैं और वह अब बड़ी पैन इंडिया फिल्म बनाने वाले हैं और वह इसके लिए प्रभास के साथ कॉर्डिनेट कर रहे हैं. प्रभास के होने से उन्हें यकीन है कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी और इसके लिए वह प्रभास को ज्यादा से ज्यादा फीस देने में भी नहीं झिझक रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक भूषण, राधे श्याम, आदिपुरुष और स्प्रिट फिल्मों को लेकर प्रभास के साथ एक अलग लेवल पर जाना चाहते हैं. हालांकि प्रभास के साथ काम करना इतना आसान नहीं होता. उनके पास कई प्रोजेक्ट्स होते हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं और इसके साथ ही वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक हैं. प्रभास को आदिपुरुष के लिए भी 150 करोड़ मिले हैं।

अब 10 साल में प्रभास तीसरे बड़े एक्टर हैं जो 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर रहे हैं. इससे पहले सलमान को सुल्तान और टाइगर जिंदा है के लिए 100 करोड़ रुपये मिले थे. वहीं अक्षय कुमार को बेल बॉटम के लिए 100 करोड़ रुपये मिले थे।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!