; बद्रीनाथ के विधायक ने महिला और युवक मंगल दलों को वितरित की सांस्कृतिक और खेल सामग्री - Namami Bharat
बद्रीनाथ के विधायक ने महिला और युवक मंगल दलों को वितरित की सांस्कृतिक और खेल सामग्री

संतोष नेगी/चमोली: बद्रीनाथ विधानसभा के  विधायक महेंद्र भट्ट ने रविवार को पोखरी विधायक आवास पर महिला मंगल दल एवं युवक मंगल दलों को विधायक निधि से सांस्कृतिक एवं युवक मंगल दलों को क्रिकेट किट दी। जिसमें ग्राम पंचायत कुमेडा कुजासू,काण्डा,विनगढ,करछूना रौता,पांव,चौण्डी,कलसीर,ताली कंसारी एवं युवक मंगल दल पाव,ताली कंसारी,कलसीर को विधायक निधि से सांस्कृतिक एवं खेल सामग्री वितरित की गयी।

विधायक महेंद्र भट्ट ने खेल एवं सांस्कृतिक सामाग्री वितरण करते हुए कहा सांस्कृतिक सामग्री से महिलाओं के द्वारा हमारी संस्कृति को आगे बढ़ाने का मौका मिलेगा किसी भी कार्यक्रम में प्रतिभाग कर सकती है। युवक मंगल दलों को क्रिकेट किट वितरण करने का मेरा उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्रों के युवकों को आगे बढ़ाने का मौका मिले और इस क्षेत्र का नाम रोशन करेंगें।

विधायक भट्ट ने महिला मंगल दलों और युवक मंगल दलों से आह्वान भी किया इस सामग्रियों का सदुपयोग करे इस सामग्री के वितरण से  हमारे ग्रामीण इलाकों में छिपी प्रतिभाओं को आगे आने का मौका मिलेगा तथा ग्रामीणों अंचलों में सांस्कृतिक और खेल गतिविधियों का विकास होगा। सभी ग्राम सभाओं की महिला मंगल दल एवं युवक मंगल दलों की अध्यक्षों ने विधायक महेंद्र भट्ट का आभार जताया।

इस अवसर नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत ग्राम प्रधान रौता बीरेंद्र राणा, ताली कंसारी प्रधान रबीन्द्र नेगी चौड़ी महिला मंगल दल अध्यक्ष दिपा बटोला कुजासू महिला मंगल दल अध्यक्ष गोविंदी देवी कलसीर युवक मंगल दलों अध्यक्ष प्रेम सिंह सूरज सिंह अवधेश रावत गजपाल बर्त्वाल क्षेत्र पंचायत सदस्य धीरेन्द्र राणा सहित तमाम ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य सहित तमाम लोग मौजूद थे।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!