अयोध्या की ईदगाह में अमन चैन की नमाज अदा कर पाक पर बरसे इकबाल अंसारी
198

दीपक श्रीवास्तव/फैज़ाबाद अयोध्या में ईदगाह पर आज देश में अमन चैन व भाईचारे की दुआ के साथ नमाज अदा की गई। ईद के पाक मौके पर बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी से पाक द्वारा किये जा रहे सीज फायर का उलंघन करने और बेकसूर लोगों को मारने पर जब सवाल पूछा गया तो इकबाल अंसारी ने पाक को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि इस्लाम धर्म के किसी कलाम में किसी को मारना जायज नहीं है उन्होंने पाक पर बरसते हुए कहा कि  पाकिस्तान कायराना नीच हरकत कर रहा है ।

रमजान के पाक मौक़े पर पाकिस्तान ने जो हरकत की है। उसका हिंदुस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल ने कहा कि ईद का त्योहार खुशियों और एकता का त्यौहार है मैं देश के सभी मुस्लिम भाईयों से अपील करता हूँ कि देश के अंदर भाईचारे की मिशाल कायम करें। देश में हम सभी को मिलजुलकर रहना चाहिए बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल ने कहा कि हम देश और कौम के लिए अमन चैन की दुआ मांग रहे है।

इकबाल अंसारी से जब रमजान के पाक महीने में पाक की ओर से हो रही गोलाबारी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि पूरे देश को मिलकर पाक को सबक सिखाना चाहिए।हाल ही में पाक की ओर से हुई गोलाबारी में एक जवान और एक पत्रकार की हुई मौत पर इकबाल से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पाक कभी भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है इसके लिए हमें पाक से बदला लेना चाहिए और पूरे देश को भेदभाव की आग से बाहर निकलकर पाक को मुँहतोड़ जवाब देना चाहिए।ईद के पवित्र मौके पर इकबाल अंसारी ने कहा कि हम देश और कौम के लिए खुदा से अमन चैन और शांति की दुआ मांगते है।   

 

News Reporter

Leave a Reply