बम से व्यापारी के घर पर बदमाशों ने किया हमला ,एंटी बम स्क्वायड ने किया डिफ्यूज़
162

कोतवाली सदर क्षेत्र में एक व्यापारी के घर पर हेलमेट धारी बाइक सवारों ने बम फेंकने से हडकंप मच गया । लखीमपुर खीरी अभी पूरे सप्ताह में हो रही रेप ,लूट और हत्या जैसे अपराधों की दहशत से उबर भी नही पाया था कि सरेआम पाॅश इलाके में अनजान व्यक्ति द्वारा बम रखे जाने की सूचना के चलते पूरे शहर में दहशत का माहौल बन गया और देखते ही देखते पूरा शहर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस ने बम को बरामद कर शहर के बाहर शमशान की पुलिया के नीचे रख दिया है और लखनऊ के बम स्क्वाड टीम को सूचित किया । सभी की सांसें थमी हुई थी और नजर एक टक बम की टिम टिम करती लाल लाइट पर टिकी जिसके बाद बम स्क्वायड टीम ने कुछ घंटों में ही वहाँ पहुँचकर सफलता से बम डिफ्यूज़ कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि डेटोनेटर ठीक से नही लगे होने से बम नही फटा जिससे बडी दुर्घटना होने से बच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बम को नदी मे फेंक दिया । मौके पर  भारी पुलिस बल के साथ मौजूद सीओ सिटी मौजूद हैं। शहर के मोहल्ला हर्षी बंगला निवासी व्यापारी जगदीश चौरसिया के घर पर शाम को करीब 6 बजे हेलमेट धारी बाइक सवारों ने एक बम फेंक दिया ।

बम फेंके जाने की सूचना पाकर पुलिस व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई जहां पुलिस टीम ने आनन फानन मे बम को उठाया तथा शहर के बाहर शमशान घाट के निकट उल्ल नदी मे फेंक दिया । इस दौरान शहर कोतवाल अशोक कुमार पाण्डेय,  सीओ सिटी आर के वर्मा समेत तमाम पुलिस मौके पर मौजूद रही ।

रिपोर्ट-गोपाल गिरि

Leave a Reply