; अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने कैंसिल किया शादी का रिसेप्शन, ये है वजह - Namami Bharat
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने कैंसिल किया शादी का रिसेप्शन, ये है वजह

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसंबर को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने हर फंक्शन को जमकर इंज्वॉय किया जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. शादी के बाद दोनों मीडिया से मुखातिब हुए और कैमरे के सामने एकदूजे का हाथ थामे जमकर पोज दिए. अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, यह जोड़ी विक्की के होमटाउन रायपुर, छत्तीसगढ़ में एक शादी के रिसेप्शन देनेवाले थे जिसे कैंसिल कर दिया गया है.

जूम टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, COVID-19 मामलों के बढ़ने की वजह से उन्होंने इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया है. दोनों इस कार्यक्रम को बाद में रखेंगे क्योंकि ये कपल सरकार द्वारा जारी किए गए नए दिशानिर्देशों का पालन करना चाहती है. कथित तौर पर, रिसेप्शन के लिए विक्की और अंकिता के साथ केवल कुछ दोस्त और परिवार के सदस्य ही रायपुर जाने वाले थे. मौजूदा हालात को देखते हुए दोनों ने अपना हनीमून होल्ड पर रखा है.

बता दें कि, भव्य शादी से पहले कपल के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग उत्सव थे, जिसमें मेहंदी, संगीत, सगाई, हल्दी और एक कॉकटेल पार्टी शामिल थी. बता दें कि अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था. जिसके बाद 14 दिसंबर 2021 को धूमधाम से एक दूसरे के साथ शादी की. दोनों की शादी की सभी रस्में काफी ग्रैंड तरीकें से हुई. अंकिता ने शादी से पहले बैचलर पार्टी भी की थी. विक्की पेशे से जाने माने बिजनेसमैन हैं.

गौरतलब है कि, अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर की पवित्र रिश्ता से अभिनय की शुरुआत की थी. सोप ओपेरा ने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया. खूबसूरत एक्ट्रेस ने कंगना रनौत अभिनीत फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर की बाघी 3 में दिखीं थीं. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं थीं.

अंकिता लोखंडे आखिरी बार पवित्र रिश्ता रिबूट में देखा गया था, जहां शाहीर शेख ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के जगह पर मानव देशमुख के रूप में कदम रखा था. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!