; 28 साल छोटी सारा अली खान के साथ फिल्म में रोमांस करते नज़र आएंगे अक्षय कुमार - Namami Bharat
28 साल छोटी सारा अली खान के साथ फिल्म में रोमांस करते नज़र आएंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय और सारा की जोड़ी को देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने बनाया है। हाल ही में फिल्म की कास्ट और आनंद ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकत की थी। यहां सभी ने कॉमेडियन और होस्ट कपिल शर्मा से खूब मस्ती की और इस एपिसोड की कुछ झलकियां भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

शो में अक्षय कुमार ने सारा अली खान की एक्टिंग की भी खूब तारीफ की थी। सुपरस्टार ने कहा था, ‘मुझे लगता है ये लोग पहले से तैयार हैं। जब हम लोग इंडस्ट्री में आए, हम ज्यादा तैयार नहीं थे। हम लोगों ने अपने अनुभव के साथ चीजों को सीखा है। हम लोगों ने तो 60-70 फिल्में करने के बाद भी अनुभव हासिल किया, लेकिन जब नए एक्टर इंडस्ट्री में आए तो उनके पास हम लोगों से ज्यादा और पहले से ही बहुत ज्यादा अनुभव था।’

अक्षय कुमार ने सारा अली खान की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए कहा, ‘मैं आप सभी लोगों को एक बात बताना चाहता हूं, मैं ‘अतरंगी रे’ देख चुका हूं। सारा ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। मैं ये बात कहना चाहता हूं कि ये पूरी फिल्म सारा अली खान से ही संबंधित है, उसके बाद धनुष और मैं आते हैं। यही वजह है कि सारा की शानदार परफॉर्मेंस के कारण फिल्म और भी ज्यादा अच्छी हो गई है।’

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार जादूगर की भूमिका निभा रहे हैं और उन्हें सारा अली खान के साथ रोमांस करते हुए भी देखा जा सकता है। ये पहली बार है जब अक्षय कुमार, डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा दोनों एक अन्य प्रोजेक्ट पर भी साथ काम कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट का नाम ‘रक्षा बंधन’ हैं और इसमें भूमि पेडनेकर लीड रोल में नज़र आएंगी।
इसके अलावा, धनुष और आनंद एल राय भी सालों बाद साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘रांझणा’ में साथ काम किया था। ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी और सुपरहिट भी साबित हुई थी। रांझणा में धनुष के अपोजिट एक्ट्रेस सोनम कपूर और स्वरा भास्कर नज़र आई थीं। अब अतरंगी रे डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!