; अखिलेश यादव की विजय यात्रा, रायबरेली के चुरुवा हनुमान मंदिर में टेका माथा - Namami Bharat
अखिलेश यादव की विजय यात्रा,  रायबरेली के चुरुवा हनुमान मंदिर में टेका माथा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रायबरेली दौरे पर हैं. सपा की विजय यात्रा की शुरुआत में अखिलेश यादव ने रायबरेली के चुरुवा हनुमान मंदिर में पूजा की. अखिलेश यादव समर्थकों के साथ चुरुवा हनुमान मंदिर में पहुंचे और पवन पुत्र की पूजा-अर्चना करके उत्तर प्रदेश चुनाव में जीत का आशीर्वाद भी मांगा

हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद कांग्रेस के गढ़ से हुंकार भरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जब रायबरेली में एम्स बनाने की बात आई तो हमने कहा जहां जमीन चाहिए, सलेक्ट करें. जब जमीन फाइनल हुआ तो सरकार ने फ्री में एम्स के लिए जमीन मुहैया कराई है. सपा अध्यक्ष ने योगी सरकार पर भी जमकर हमला किया. अखिलेश यादव ने कहा कि लोग ऑक्सीजन के लिए सड़कों पर दौड़ते-भागते रहे. सरकार झूठ बोल रही है. राज्य सरकार रोजगार नहीं दे रही, बेरोजगारों को पीटा जा रहा है.

अखिलेश यादव शुक्रवार को रायबरेली के दो दिवसीय यात्रा पर पहुंचे हैं. उनकी पहली जनसभा बछरावां कस्बे में किदवई पार्क में हुई. यहां से उनकी विजय यात्रा हरचंदपुर विधानसभा क्षेत्र के गुरबख्श गंज के लिए निकली. इसके बाद अखिलेश यादव समर्थकों के साथ कारवां लालगंज में पहुंच जाएंगे. सपा चीफ अखिलेश यादव की बैसवारा डिग्री कॉलेज में जनसभा होगी और इसके बाद वो रात्रि विश्राम करेंगे.

दूसरे दिन शनिवार को अखिलेश यादव सदर विधानसभा क्षेत्र के मुंशीगंज में पहली जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद उनकी जनसभा ऊंचाहार विधानसभा में होगी. सलोन विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने के बाद अखिलेश यादव वापस लखनऊ लौटेंगे. खास बात यह है पहली बार अखिलेश यादव कांग्रेस के गढ़ में रात्रि विश्राम करेंगे. वो सभी विधानसभा क्षेत्र के सपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. बैठक में अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन करेंगे.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!