; सरकार जांच कर रही हैं:दिनेश शर्मा
सरकार जांच कर रही हैं:दिनेश शर्मा

उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा का बयान धर्मांतरण मामले में …….धर्मांतरण के मामले पहले कुछ पुर्वोत्तर राज्यो में संज्ञान में आते थे…. इसके बाद उत्तर प्रदेश में भी कुछ लोग इस गतिविधियों में शामिल हुए थे सरकार आने के बाद इस मामले पर सख्ती की गई अब एक बड़ा नेटवर्क सामने आया है नीचे तक सरकार इसकी जांच कर रही है चिन्हीकरण का भी कार्य सरकार द्वारा किया जा रहा है और इनपर सख़्त कार्यवाही भी की जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के मुकदमे वापस लेगी …….जो मुकदमे गलत होते है उनको हटना चाहिए हमारी पार्टी नियमानुसार काम करती है।

जिला पंचायत अध्यक्ष के टिकट को लेकर बाइट आरोप है कि धनपशुओं को बीजेपी टिकट दे रही है ………विपक्ष जब-जब हारता है तब वह निराधार आरोप लगाता है… भारतीय जनता पार्टी ने ना कानून कभी अपने हाथ में लिया है ना ही नियमों के विपरीत कभी काम किया है

News Reporter
पंकज चतुर्वेदी 'नमामि भारत' वेब न्यूज़ सर्विस में समाचार संपादक हैं। मूल रूप से गोंडा जिले के निवासी पंकज ने अपना करियर अमर उजाला से शुरू किया। माखनलाल लाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में परास्नातक पंकज ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी में पत्रकारिता की और पंजाब केसरी के साथ काम करते हुए राष्ट्रीय राजनीति को कवर किया है। लेकिन मिट्टी की खुशबू लखनऊ खींच लाई और लोकमत अखबार से जुड़कर सूबे की सियासत कवर करने लगे। 2017 में पंकज ने प्रिंट मीडिया से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की तरफ रुख किया। उत्तर प्रदेश के प्रतिष्ठित चैनल न्यूज वन इंडिया से जुड़कर पंकज ने प्रदेश की राजनीतिक हलचलों को करीब से देखा समझा। 2018 से मार्च 2021 तक जनतंत्र टीवी से जुड़े रहें। पंकज की राजनीतिक ख़बरों में विशेष रुचि है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही पॉलिटिकल रिपोर्टिंग की तरफ झुकाव रहा है। वह उत्तर प्रदेश की राजनीति की बारीक समझ रखते हैं।
error: Content is protected !!