; पोखरी नगर के कार्यों का निदेशक शहरी विकास नवनीत पांडे ने किया निरीक्षण
पोखरी नगर के कार्यों का निदेशक शहरी विकास नवनीत पांडे ने किया निरीक्षण

नगर पंचायत पोखरी में निदेशक शहरी विकास नवनीत पांडे ने पहुंच कर नगर पंचायत कार्यालय और नगर पंचायत द्वारा निर्मित विभिन्न निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया।

निदेशक शहरी विकास नवनीत पांडे ने नगर पंचायत पोखरी पहुंच कर नगर पंचायत कार्यालय के साथ विकास कार्यों का निरीक्षण किया जिसमें पहले प्रधानमंत्री आवास योजनाओं का निरीक्षण किया उसके पश्चात नगर पंचायत द्वारा डामर में बन रहे रैन बसेरे, विनायक धार में बने पिंक टॉयलेट ई टॉयलेट,

गोदी बैड पर बने अस्थाई कूड़ा निस्तारण स्थल, गोदी बैड पर बने हुये कम्पोस्ट पिटो, मिनी स्टेडियम विनायक धार में निर्मित पार्क, नगर पंचायत कार्यालय में स्थित सहित विभिन्न निर्माण कार्यों और योजनाओं का निरीक्षण किया और सभी कार्यों पर संतुष्ट जताई और कहा कि इस प्रकार के कार्यों का निर्माण होना चाहिए जिससे आमजन को इसका फायदा मिल सके। उन्होंने नगर पंचायत द्वारा किए कार्यों की सराहना की।

निदेशक नवनीत पांडे ने नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी और कर्मचारियों को निर्देशित किया कि प्रधानमंत्री आवास योजनाओं का लाभ जरुरतमंद लोगों को समय पर मिलना चाहिये।  निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ निश्चित समय पर पूरे होने चाहिये गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं किया जायेगा तथा  शहर और वार्डो की साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए।

News Reporter
error: Content is protected !!