Log in

 

updated 4:51 PM UTC, Feb 19, 2018
Headlines:

प्रेस कांफ्रेस में फूट-फूट कर रोए तोगडिया, कहा मेरा एनकाऊंटर करवाना चाहते हैं

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अध्यक्ष प्रवीण तोगडिया ने मंगलवार को अहमदाबाद में एक संवाददाता सम्मेलन में सनसनीखे़ज खुलासा करते हुए कहा कि मुझे पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने की शाजिस चल रही है। तोगड़िया ने कहा कि जब मैं कल पूजा कर रहा था तो एक व्यक्ति ने मेरे कमरे में प्रवेश किया और कहा कि मुझे पुलिस मुठभेड़ में मार दिया जाएगा।

 

तोगड़िया ने कहा कि मुझे पता चला है कि राजस्थान पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए गुजरात में है जिसके बाद उन्होंने अपना फोन बंद कर दिया जिससे उनकी लोकेशन का पता  नहीं लगाया जा सके। यह सब बताते हुए प्रवीण तोगडिया भावुक हो गए और रोने लगे। प्रवीण ने आरोप लगाया कि हिंदुत्व की बात करने और राम मंदिर पर सवाल उठाने पर उनको डराया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि कई साल पुराने मामलों में उन्हें फंसाया जा रहा है। मीडिया ब्रीफिंग के बीच में, तोगड़िया भावनात्मक हो गए और कल रात की घटनाओं का वर्णन करते हुए फूट फूट कर रोने लगे।

 

यह सब होने के बाद मैंने गुजरात और राजस्थान में अपने सभी समर्थकों से संपर्क किया। उन्होंने मुझे अदालत में आत्मसमर्पण करने की सलाह दी। इसलिए मैं हवाई अड्डे के लिए निकल गया। रास्ते में, मैं कोटरपुर के पास गिर पड़ा मुझे कुछ और याद नहीं है मैंने पुलिस को चकमा देने के लिए अकेले शाल के साथ खुद को कवर किया था।

 

उन्होंने गुजरात क्राइम ब्रांच से अनुरोध किया कि वह राजनीतिक दबाव में न जाए, क्योंकि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। "मैं भाग नहीं रहा हूँ मुझे गुजरात या राजस्थान पुलिस के साथ कोई शिकायत नहीं है। मुझे गुजरात पुलिस से कहना है कि आप मेरे कमरे की तलाशी क्यों लेना चाह रहे हैं ? क्या मैं अपराधी हूं? मेने कुछ भी गलत नहीं किया है मैं अपराध शाखा से अनुरोध करता हूं कि वह राजनीतिक दबाव में न जाए। "

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.

loading...

New Delhi

Banner 468 x 60 px