Log in

 

updated 12:34 PM UTC, Jun 23, 2017
Headlines:

एक्सप्रेसवे पर उतरे लडाकू विमान. देखें वीडियो

  • Written by -NAMAMIBHARAT.COM
  • Published in Videos
  • 0 comments

लखनऊ:ळखनऊ से 50 किलोमीटर दूर उन्नाव जिले के बंगरमऊ में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने देश के सबसे लंबे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे का उदघाटन किया. यह एक्सप्रेसवे 302 किलोमीटर लंबा है। उद्घाटन समारोह में इस एक्सप्रेसवे पर 3 सुखोई तथा 3 मिराज लडाकू विमानों को भी उतारा गया। आम लोगों के लिए लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे को कुछ दिनों बाद खोला जाएगा।

उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नेताजी के आशीर्वाद से एक्सप्रेस वे रिकार्ड 22 महीने में तैयार हो गया।

 

मुख्यमंत्री ने इस मौके पर बोलते हुए कहा कि देश के लिए ये एक्सप्रेस वे एक नजीर बन गया है। और यह उत्तर प्रदेश के विकास की एक कडी है। एक्सप्रेस वे के दोनों तरफ विकास किया जाएगा।इस मौक पर समाजवादी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता तथा अधिकारी मौजूद थे। साथ ही आज के कार्यक्रम में यादव परिवार पूरी तरह से एकजुट दिखा।आज शिवपाल यादव के सात अखिलेश यादव बैठे हुए दिखे और आजम खान भी मुख्यमंत्री के बगल में थे।

 

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दोनों चाचाओं शिवपाल और रामगोपाल के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।शिवपाल ने ने बड़े भाई और पार्टी नेता रामगोपाल यादव के चरण छुए। वहीं उधर, रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव ने चाचा शिवपाल यादव के पैर छुए। कुल मिलाकर  परिवार ने एकजुट दिखने की कोशिश हुई।

Media

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.

loading...

New Delhi

Banner 468 x 60 px