Log in

 

updated 10:09 AM UTC, Jan 18, 2017
Headlines:

जयलतिता की सामान्य मौत पर कोर्ट को संदेह, कब्र से निकाला जाएगा जयललिता का शव !

चेन्नई, तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मौत पर मद्रास हाईकोर्ट ने सवाल खड़े कर दिए हैं।अदालत की अवकाशकालीन पीठ ने कहा कि हमें भी जयललिता की मौत को लेकर संदेह है। मद्रास हाईकोर्ट के जस्टिस वैद्यलिंगम ने इस मामले में एक जनहित याचिका पर सुनवाई के दौरान गंभीर टिप्पणी करते हुए कहा कि जयललिता की मौत पर मीडिया के साथ हमें भी संदेह है। मद्रास हाईकोर्ट ने यहाँं तक कह दिया कि क्यों न जयललिता की मौत से पर्दा हटाने के लिए उनके पार्थिव शरीर को कब्र से बाहर निकाला जाए?

 

गौरतलब है कि एआईएडीएमके के सदस्य पीए जोसफ द्वारा मद्रास हाईकोर्ट में जयललिता की मौत के रहस्य से पर्दा उठाने की मांग उठाते हुए एक जनहित याचिका दायर की गई थी। जिसमें यह कहा गया है कि जयलतिता की मौत किन कारणों से हुई इलका खुलासा किया जाय। जयललिता की बीमारी को लेकर जो गोपनीयता बरती गई उस पर कोर्ट ने भी नाराजगी जताई। कोर्ट ने कहा कि जब जयललिता अस्पताल में भर्ती थीं तो कहा जा रहा था कि वह उचित आहार ले रही हैं। बता दें कि 5 दिसंबर को जयललिता की मृत्यु हो गई थी।

 

वहीं जयललिता के करीबी माने जाने वाले शिहान हुसैनी ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि जयललिता का मर्डर किया गया है, जयलतिता की सामान्य मौत नही हुई है। उन्हें बस ये ढूढ़ना है कि इस घटना के पीछे साजिशकर्ता कौन है?

 

Last modified onThursday, 29 December 2016 10:00

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.

loading...

New Delhi

Banner 468 x 60 px